(Date : 20/May/2424)

(Date : 20/May/2424)

पंजाब में कानून व्यवस्था जीरो,योगी से ट्रेनिंग लें भगवंत मान : डा. सुभाष शर्मा | सुखपाल खैहरा के बयान के बाद प्रवासियों ने कांग्रेसी उम्मीदवारों के बायकाट का लिया ऐलान | लोहियां में कांग्रेस को तगड़ा झटका, बड़ी तादाद में कांग्रेसी वर्कर भाजपा में हुए शामिल | दोआबा कालेज में मदर्स डे मनाया गया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी में किया गया इंटर हाउस टेबल टेनिस टूर्नामेंट आयोजित |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में करियर मार्गदर्शन कार्यशाला का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :-  देश की सेवा करने, रोमांच की तलाश करने और नेतृत्व कौशल विकसित करने के लिए जुनूनी युवाओं के लिए रक्षा सेवाओं में शामिल होना एक पुरस्कृत पेशा हो सकता है। मेयर वर्ल्ड स्कूल अकसर करियर मार्गदर्शन कार्यशालाओं का आयोजन करता है जो वास्तव में छात्रों को सही करियर के बारे में निर्णय लेने में बहुत मदद करती हैं। युवाओं को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से कक्षा ग्यारहवीं व बारहवी के विद्यार्थियों के लिए, स्कूल ने मंगलवार, 7 मई 2024 को एक करियर मार्गदर्शन कार्यशाला का आयोजन किया, जिसमें कर्नल समीर माथुर, कैप्टन पृथ्वी शर्मा और हवलदार अजीत सिंह यादव संसाधन व्यक्ति थे।

कैप्टन शर्मा ने सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए सभी आवश्यकताओं के बारे में बताया। कर्नल माथुर ने भारतीय सेना के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डाला और यह भी बताया कि यह कैसे व्यक्तिगत विकास, प्रशिक्षण और शिक्षा के साथ-साथ उद्देश्य और सौहार्द की भावना के अवसर प्रदान करता है।हालांकि, निर्णय लेने से पहले प्रतिबद्धता और संभावित जोखिमों पर सावधानीपूर्वक विचार करना महत्वपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय सेना में विभिन्न कोर हैं, जहाँ उम्मीदवार अपनी रुचि और योग्यता के अनुसार चुनाव कर सकते हैं। छात्रों ने कार्यशाला में बड़ी दिलचस्पी से भाग लिया। स्कूल प्रबंधन कमेटी में ने प्रख्यात वक्ताओं की सराहना की और उन्हें सम्मानित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar