(Date : 19/May/2424)

(Date : 19/May/2424)

ਮੋਗਾ ਵਿੱਚ ਪਸ਼ੂਆਂ ਨੂੰ ਮੂੰਹ ਖੁਰ ਬਿਮਾਰੀ ਤੋਂ ਬਚਾਉਣ ਲਈ ਟੀਕਾਕਰਣ ਸ਼ੁਰੂ | बांग्लादेश के लोक सेवकों के लिए क्षमता निर्माण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन के रोड-मैप पर चर्चा के लिए भारत-बांग्लादेश द्विपक्षीय बैठक आयोजित की गई | एनटीआईपीआरआईटी ने आईटीयू एरिया कार्यालय और इनोवेशन सेंटर के सहयोग से मानकीकरण अंतर को पाटने पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की | द्विपक्षीय रक्षा संबंधों को सशक्त बनाने के लिए भारत-मंगोलिया संयुक्त कार्य समूह की 12वीं बैठक का आयोजन उलानबटार में हुआ | ਪੰਜਾਬ ਪੁਲਿਸ ਸੂਬੇ ਵਿੱਚ ਸੁਤੰਤਰ ਅਤੇ ਨਿਰਪੱਖ ਚੋਣਾਂ ਨੂੰ ਯਕੀਨੀ ਬਣਾਉਣ ਲਈ ਵਚਨਬੱਧ - ਸਪੈਸ਼ਲ ਡੀਜੀਪੀ ਅਰਪਿਤ ਸ਼ੁਕਲਾ |

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले सीटी ग्रुप और स्वीप जालंधर ने मतदाता जागरूकता अभियान चलाया






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप के छात्र कल्याण विभाग ने स्वीप जालंधर के सहयोग से गुरु नानक मिशन चौक पर मानव श्रृंखला कार्यक्रम के माध्यम से नागरिक सहभागिता और एकता को बढ़ावा देने के लिए मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन किया। ट्रैफिक पुलिस जालंधर और स्वीप अधिकारियों के सहयोग से 200 से अधिक छात्रों और कर्मचारियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। मानव श्रृंखला पहल प्रतिभागियों के बीच एकता और सहयोग का प्रतीक है, जो आगामी लोकसभा चुनावों में मतदान के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हुए हैं।  जसबीर सिंह, पीसीएस, अतिरिक्त उपायुक्त (शहरी विकास), जालंधर, डॉ. सुरजीत लाल, सहायक जिला स्वीप नोडल अधिकारी और सत पाल सोढ़ी, एसडब्ल्यूईपी नोडल अधिकारी। छावनी ने चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर देते हुए अभियान को अपना समर्थन दिया।

मानव श्रृंखला ने लोकतंत्र के प्रति सामूहिक जिम्मेदारी का एक शक्तिशाली दृश्य प्रतिनिधित्व किया, जिसमें प्रतिभागियों ने चुनावी प्रक्रिया और अपने मतदान अधिकारों का प्रयोग करने के महत्व के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए तख्तियां और बैनर पकड़े हुए थे। कार्यक्रम पर टिप्पणी करते हुए सीटी ग्रुप के छात्र कल्याण डीन डॉ. अर्जन सिंह ने टिप्पणी की, "मानव श्रृंखला पहल नागरिक जिम्मेदारी बढ़ाने और हमारे छात्रों और कर्मचारियों के बीच सक्रिय नागरिकता को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar