(Date : 17/May/2424)

(Date : 17/May/2424)

देश में सांप्रदायिक कॉरपोरेट गठबंधन हारेगा | राहुल गाँधी और अरविन्द केजरीवाल सनातन धर्म के दुश्मन : डा. सुभाष शर्मा | एच.एम.वी. की बी.ए. पोलटिकल साइंस ऑनर्स सेमेस्टर-5 की छात्राएं रहीं शीर्ष पर | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स द्वारा अन्तर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिताएं आज से शुरू | इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के इनोकिड्स के बच्चों के लिए टेडीज़ डे आउट गतिविधि का आयोजन |

डा बी आर अम्बेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, जालन्धर में रक्तदान शिविर






जालंधर (अरोड़ा) :- एकजुटता और मानवतावाद के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन में, राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के साथ मिलकर सामुदायिक सेवा क्लब और संस्थान स्वास्थ्य केन्द्र ने पीआईएमएस जालन्धर से हाथ मिलाकर 1 मई, 2024 को एक मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया। डा बी आर अंबेडकर राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान जालन्धर के केंद्रीय परिसंवाद भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में संकाय, छात्रों और कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भागीदारी हुई। माननीय निदेशक, प्रो. बिनोद कुमार कनौजिया, कुलसचिव, प्रो. अजय बंसल, संकायाध्यक्ष, छात्र कल्याण, प्रो. अनीश सचदेवा, प्रो. रोहित मेहरा, एनएसएस समन्वयक डा किरण सिंह, चिकित्सा अधिकारी डॉ. तरुण सहगल और डॉ. सीताक्षी भाटिया, पीआईएमएस जालन्धर की डॉ. शीतल सहित अन्य संकाय सदस्यों की प्रतिष्ठित उपस्थिति ने इस अवसर को और अधिक गंभीरता प्रदान की।

संकाय, छात्र और कर्मचारियों सहित 110 से अधिक व्यक्तियों ने उदारतापूर्वक अपना रक्तदान किया, जिससे संस्थान में सहानुभूति और सामुदायिक समर्थन की भावना रेखांकित हुई। इस विशाल रक्तदान शिविर के सफल आयोजन से न केवल रक्त बैंकों में रक्त की कमी दूर हुई, बल्कि एनआईटी जालन्धर के समुदाय में परोपकारिता और सामुदायिक सहभागिता की संस्कृति भी विकसित हुई। इस प्रभावशाली आयोजन को आयोजित करने में एनएसएस उम्मीदवारों के सहयोगात्मक प्रयासों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जो सामाजिक जिम्मेदारी और सामूहिक कल्याण के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar