(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर ने हाल ही में 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए अपने स्किल एनहैंसमेंट  कक्षाओं में विधार्थीयों के लिए एक मूल्यवान अवसर का आयोजन किया, इस बार "सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान" पर ध्यान केंद्रित किया गया। फैशन मेकओवर विभाग की अध्यक्ष मैडम मीनल संधू के नेतृत्व में,  चमकदार त्वचा और स्वस्थ बालों को बनाए रखने के तरीकों पर गहन चर्चा की गई। प्रिंसीपल डॉ. नीरजा ढींगरा ने आज के प्रतिस्पर्धी परिदृश्य में व्यावसायिकता और व्यक्तिगत सौंदर्य के दोहरे महत्व को रेखांकित किया। उन्होंने कहा कि पाठ्यक्रम का उद्देश्य न केवल बाहरी सुंदरता को बढ़ाना है, बल्कि आंतरिक स्वास्थ्य की गहरी समझ भी पैदा करना है।

मैडम मीनल ने छात्रों को बताया कि सच्ची सुंदरता शारीरिक फिटनेस, संतुलित पोषण, पर्याप्त नींद और तनाव प्रबंधन को शामिल करने वाले समग्र दृष्टिकोण से निकलती है। उन्होंने कॉस्मेटिक उत्पादों का चयन और उपयोग करते समय अपनी अनूठी त्वचा और बालों के प्रकार को पहचानने की आवश्यकता पर जोर दिया। इसके अलावा, उन्होंने CTMP रूटीन (क्लींजिंग, टोनिंग, मॉइस्चराइजिंग, प्रोटेक्शन) के साथ-साथ नियमित हेयर केयर प्रैक्टिस और समय-समय पर उत्पाद रोटेशन के महत्व पर व्यापक जानकारी प्रदान की। इस पूरे सेशन के दौरान, छात्रों ने उत्सुकता से नए ज्ञान और तकनीकों को आत्मसात किया और अपने बाहरी व आंतरिक स्वास्थ को बनाए रखने के लिए अपने स्वयं की देखभाल प्रथाओं को सीखने में बहुत ही उत्साह दिखाया। स्किल एनहैंसमेंट  कक्षाओं ने छात्रों को पेशेवर क्षेत्र में सशक्तिकरण और उनके व्यक्तिगत जीवन दोनों को आत्मविश्वास और अनुग्रह के साथ आगे बढ़ने के लिए अमूल्य कौशल से लैस किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar