(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह 'शुभशीष 2024' का आयोजन किया गया।  इस कार्यक्रम में द्वितीय, तृतीय एवं चतुर्थ वर्ष के सभी विद्यार्थियों ने बड़े उत्साह एवं उमंग के साथ भाग लिया।  विदाई- समारोह में प्राचार्य डॉ. नीरजा ढींगरा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुईं। इस अवसर पर प्राचार्या डॉ. नीरजा ढींगरा ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया और कहा कि जिस प्रकार आप कॉलेज जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ अन्य गतिविधियों में भी भाग लेते रहे हैं।  अपने आत्मविश्वास को बढ़ाकर अपना सर्वांगीण विकास करें, भविष्य में भी कड़ी मेहनत करके सफलता की ऊंचाइयों को चूमें, वास्तविक जीवन की परीक्षा कॉलेज की शिक्षा के बाद होती है लेकिन मुझे यकीन है कि आप अपने जीवन की परीक्षाओं में भी उत्तीर्ण होगे और जीवन में आगे बढ़ेंगे।

बीकॉम चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा नंदिनी बजाज ने अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए स्वागत भाषण पढ़ा और कहा कि आपके अनुभव और सानिध्य से हमने बहुत कुछ सीखा है।  कार्यक्रम में म्यूजिक वोकल के विद्यार्थियों ने मनोरंजन के लिए गीतों का सुंदर गुलदस्ता प्रस्तुत किया।  कॉलेज की छात्रा लविशा एवं ग्रुप ने नृत्य प्रस्तुति दी।  चौथे सेमेस्टर के विद्यार्थियों  ने अपने बॉलीवुड मैशअप नृत्य प्रदर्शन से सभागार को मंत्रमुग्ध कर दिया, दूसरी तरफ विधार्थीयो ने पंजाबी भांगड़ा की प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया।  इस अवसर पर बी वॉक कंटेम्परेरी फोरम ऑफ डांस के विद्यार्थियों ने नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति दी। बी.कॉम छठे सेमेस्टर के छात्र रजत (हेड बॉय) और यशकिरण (हेड गर्ल) ने अपने विदाई भाषण में कहा कि कॉलेज जीवन सुनहरे दिनों की तरह है और आप कभी नहीं जानते कि वे कितनी जल्दी गुजर जाते हैं और इस कॉलेज ने हमें वास्तव में जो दिया है उसने हमारे जीवन को आकार दिया है, जिसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे।  अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों ने मंच पर रैंप वॉक करते हुए मॉडलिंग का भरपूर आनंद लिया।

 

रैंप वॉक और मॉडलिंग  के आधार पर

बीकॉम सेमेस्टर 6 की विद्यार्थी समृद्धि                को   मिस ए पी जे, 

बीकॉम सेमेस्टर 6 के विद्यार्थी जीवांश                को मिस्टर ए पी जे,

बीए सेमेस्टर 6 की यश किरण को मिस ग्रेसफुल,

बीकॉम सेमेस्टर 6 के उत्कर्ष को मिस्टर हैंडसम,

बीसीए सेमेस्टर 6 की चारु को मिस एलिगेंट ,

बीकॉम सेमेस्टर 6 के पीयूष को मिस्टर डेबोनेयर ,

बी वॉक थिएटर सेमेस्टर 6 की पर्ल को सायनोशोर,

बीकॉम सेमेस्टर 6 के ज्योत प्रकाश को बेस्ट ड्रेस्ड (मेल),

एम ए (डांस) सेमेस्टर 4 की पलक को बेस्ट ड्रेस्ड (फीमेल),

के सम्मान से सम्मानित किया गया । प्राचार्य डॉ. नीरजा ढींगरा ने विद्यार्थियों को सैशे व उपहार देकर सम्मानित किया । कालेज के अध्यापक श्री मोहित एवं मैडम हरवंश तथा छात्रा खुशी, शोभना एवं नंदिनी ने अच्छा मंच संचालन कर कार्यक्रम को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम की सफलता के लिए कालेज के प्रिंसीपल डॉ नीरजा ढींगरा ने मैडम गरिमा अरोड़ा और डॉ सिमकी देव के प्रयत्नों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar